Jobs, Education, Bollywood and Business News in Hindi:

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में बनाई जगह

Neeraj Chopra world Championship

Neeraj Chopra world Championship

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023: नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में भारत का नाम रोशन कर दिया है। उन्होंने मेन्स जैवलिन थ्रो इवेंट के फाइनल में जगह बना ली है और पहली ही कोशिश में 88.77 मीटर की दूरी तक भाला फेंका। इससे पहले उन्होंने अपने बेस्ट प्रदर्शन किया था और अब वे पेरिस ओलंपिक के लिए भी क्वालिफाई कर चुके हैं।

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में नीरज के साथ-साथ भारत के डीपी मनु भी जैवलिन थ्रो इवेंट में हिस्सा ले रहे हैं और उन्होंने भी शानदार प्रदर्शन किया है। विश्व चैंपियनशिप 2023 के मेन्स जैवलिन थ्रो इवेंट में नीरज ग्रुप ए में टॉप पर रहे और भारत का नाम रोशन कर रहे हैं।

अगर Neeraj Chopra विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतते हैं तो वे निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बराबरी कर लेंगे। अभिनव बिंद्रा ने ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था और नीरज भी गोल्ड जीतते हुए दूसरे भारतीय बन जाएंगे।

भारत के Neeraj Chopra और डीपी मनु ने अपने जैवलिन थ्रो इवेंट में शानदार प्रदर्शन किया है और भारत का नाम विश्व मंच पर ऊंचा कर दिया है। आइए उन्हें बधाई दें और उनके लिए दुआ करें कि वे और भी अधिक

Neeraj Chopra Athletics 2023
Exit mobile version