Disclaimer

अस्वीकरण (Disclaimer for apbnews24)

आपके आपकी मान्यता और विश्वास के लिए यहां हम www.apbnews24.com की अस्वीकरण (Disclaimer) पृष्ठ प्रस्तुत कर रहे हैं। कृपया यह अस्वीकरण ध्यान से पढ़ें और हमारे वेबसाइट का उपयोग करने से पहले इसे समझें।

हम www.apbnews24.com पर प्रकाशित सभी सामग्री को आपके उपयोग के लिए प्रदान करते हैं। हम जानकारी को शुद्ध और विश्वसनीयता की दृष्टि से प्राथमिकता देते हैं, लेकिन हम किसी भी त्रुटि, अवांछनीयता, विपथन या असंगतता के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। इसलिए, आपके अपने विवेक पर निर्भर करता है कि आप www.apbnews24.com के द्वारा प्रदान की गई सामग्री का उपयोग करने से पहले आप स्वयं जाँच करें।

हम www.apbnews24.com पर प्रकाशित होने वाली सामग्री का प्राधिकरण किसी भी प्रकार का वाद संबंधित व्यक्ति या संगठन की ओर से नहीं होता है | हमारा उद्देश्य सत्यापन के साथ जानकारी प्रदान करना है, लेकिन हम किसी भी प्रकार की ज़िम्मेदारी के लिए नहीं हैं जो किसी व्यक्ति या संगठन द्वारा उपयोग किए जाने वाले इंटरप्रेटेशन, गलती, अवांछनीयता या कमी के बारे में हो सकती है।

हम www.apbnews24.com पर प्रकाशित सामग्री की वैधता, विश्वसनीयता, या संपूर्णता की सत्यापन के लिए समर्पित नहीं हैं। इसके साथ ही हम कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं जो किसी व्यक्ति या संगठन द्वारा प्रदान की जाने वाली सामग्री की वैधता, विश्वसनीयता, या संपूर्णता के संबंध में हो सकती है।

हम www.apbnews24.com पर अन्य वेबसाइटों और संसाधनों के लिंक्स प्रदान कर सकते हैं जो आपके उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से हो सकते हैं। हालांकि, हम किसी भी तरह की ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं जो इन लिंक्स द्वारा प्रदान की जाने वाली सामग्री, सेवा, या उत्पादों की वैधता, विश्वसनीयता या गुणवत्ता के संबंध में हो सकती है। हम आपको सलाह देते हैं कि आप किसी भी लिंक का उपयोग करने से पहले अपनी जांच करें और उन वेबसाइटों या संसाधनों के नियमों और गोपनीयता नीतियों का पालन करें।

हम अपने वेबसाइट की सामग्री में समय-समय पर बदलाव और अद्यतन कर सकते हैं, जिनमें सामग्री की वैधता, विश्वसनीयता और प्रामाणिकता में बदलाव शामिल हो सकता है। हमारा उद्देश्य हमेशा उपयोगकर्ताओं को सटीक और विश्वसनीय सामग्री प्रदान करना है, लेकिन हम किसी भी विवाद या क्षति के लिए ज़िम्मेदार नहीं होंगे जो इन बदलावों या अद्यतनों का परिणाम हो सकता है।

कॉपीराइट (Copyright)

www.apbnews24.com पर प्रकाशित सामग्री कॉपीराइट और अन्य संपत्ति कानूनों द्वारा संरक्षित हो सकती है। सामग्री का कोई भी अवैध उपयोग निषेधित है और उसके लिए कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

अद्यतन (Update)

अस्वीकरण पृष्ठ को नियमित रूप से संशोधित और अद्यतित किया जा सकता है। नवीनतम संशोधनों के लिए कृपया इस पृष्ठ का निरीक्षण करें।

अनुमति(Consent)

अगर आप www.apbnews24.com का उपयोग करते हैं, तो यह मान्यता और समझौता है कि आपने अस्वीकरण पृष्ठ को पढ़ और स्वीकार किया है। कृपया सावधानीपूर्वक सामग्री का उपयोग करें और अपनी जांच और निर्णय पर निर्भर रहें।