Anupama Serial: धर्म संकट में आई अनुपमा! कौन है अंकुश का नाजायज बेटा जिसके आने से मचा बबाल?

Anupama Serial: नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे अनुपमा टीवी सीरियल की जिसमें अनुपमा को एक नए राज का पता चलता है और वह असमंजस में पड़ जाती है | हालाँकि शो ने कुछ हद तक सिद्ध कर दिया कि स्नान शाह परिवार काव्या के बच्चे जन्म बहुत धूमधाम से मनाता है। इसलिए काव्या अनुपमा से कुछ बात करने की मांग करती है। वह अनुपमा के सामने अपने विचारों को खोलना चाहती है, जो बहुत समय से अपने अन्दर छुपाये हुई है।

 
 
Anupama Serial

 

क्या बढ़ सकती हाई काव्य की परेशानी?

दूसरी ओर, बरखा अनुपमा से एक ऐसा सवाल पूछेगी कि कपाड़िया परिवार हैरान रह जाएगा। दरअसल, अब स्क्रीन पर एक नया व्यक्ति आ सकता है। जो डिस्प्ले में एक नाजायज औलाद बन जाएगा। अंकुश का बेटा जो कि उसका नजायज बेटा है , कपाड़िया घर में आ जाएगा। ऐसे में बरखा को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है|

क्या होगा जब अंकुश का नाजायज बेटा अगले एपिसोड में आयेगा

आगे की दिखाई गई झलकियों से पता चलता हाई कि अंकुश अपने बेटे को कपाड़िया हाउस में लाने का निर्णय लेगा। बरखा इसका विरोध करेगी और अनुपमा से सहानुभूति पाने के लिए पूछ सकती है कि अगर अनुज ने ऐसा किया तो क्या वह डिलीवरी ले सकती है, या नहीं ?

अनुपमा की आंखों में अंधेरा छा सकता है। यह ड्रामा सबके सामने हो रहा है क्योंकि शो में काव्या की गोदभराई की पार्टी हुई है। ऐसी किसी भी परिस्थिति में, अनुपमा ने परे जो देखा है, वह हर किसी के मन में स्पष्ट हो सकता है।

Anupama Serial: सभी के बीच आपस में हो सकती है बहुत बड़ी लड़ाई

आगे के  एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या अपने बच्चे के जन्म के समय बताएगी कि बच्चा हमेशा अनिरुद्ध का नहीं बल्कि वनराज का है. अनुपमा भी इस सच को सुनकर हैरान रह जाएगी। वहाँ पर खड़ा वनराज भी इस बात को सुनेगा तो इसलिये जहाँ तक हो सकेगा  वनराज  आने वाले समय में सच्चाई को सबके सामने नहीं आने देगा।

 

Leave a Comment